Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय: PhD (Regular) के ऑनलाइन प्रवेश फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 31 जनवरी 2023 से बढ़ाकर 07 फरवरी की गई

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय ने Ph.D (Regular) के ऑनलाइन प्रवेश फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 31 जनवरी 2023 से बढ़ाकर 07 फरवरी की दी है। इसके लिए अभ्यर्थी लखनऊ विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर Admission पेज में Ph.D.Admission पर जाकर प्रवेश सम्बन्धित सभी सूचनाएँ प्राप्त कर सकते हैं। Admission form भरने के लिए अभ्यर्थी अपने मोबाइल से विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जाकर या लखनऊ विश्वविद्यालय का app डाउनलोड करके भर सकते हैं। प्रवेश फार्म भरने के पूर्व अभ्यर्थियों को निम्नलिखित बिन्दुओं का ध्यान रखना होगया…

ललित कला संकाय में छात्रों ने लगाई कला प्रदर्शनी, कुलपति प्रो आलोक राय ने किया उद्घाटन

ऑनलाइन फॉर्म का शुल्क 

GEN, OBC एवं EWS श्रेणी :2000/-
SC/ST एवं दिव्यांग (PH)-1000/-

अभ्यर्थी फार्म भरने के पूर्व विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर Academics फोल्डर के अंतर्गत Academic Programme के पेज पर लगा Revised Ph.D. Ordinance 2020 अवश्य पढ़ लें। इसके अतिरिक्त Admission Page में उल्लिखित सभी निर्देश अवश्य पढ़ लें।

लविवि में एक्सटेमपोर प्रतियोगिता आयोजित, उत्सवी भाटिया रहीं अव्वल 

इसके अतरिक्त अभ्यर्थी फोटो की स्कैन कापी 50 Kb के अंदर हो। Signature की स्कैन कापी 50 Kb के अंदर हो। यदि किसी आरक्षण का लाभ लेना है, तो उसके प्रमाणपत्र की स्कैन कापी 50 KB के अंतर्गत हो। प्रवेश फार्म की फ़ीस Online जमा करने के बाद 72 घंटे के पहले दोबारा फ़ीस न जमा करें। किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर अभ्यर्थी हेल्पलाइन न. 0522-4150500 पर सुबह 10 से सायं 6 तक संपर्क कर सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बाराबंकी स्टेशन पर अनाधिकृत वेंडरों के खिलाफ चलाया अभियान

लखनऊ। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल द्वारा अवैध एवं अनाधिकृत वेंडरों की रोकथाम एवं इनपर अंकुश ...