Breaking News

शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशन में आने से तबाह हुई थी इस एक्ट्रेस की लाइफ, कहा:’प्लीज आप ऐसा मत करना’

अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. वो अभी उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों के बारे में बता रही है.

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट को अपनी ‘सच कहूं तो सीरीज’ के तहत शेयर किया है. उन्होंने वीडियो में कहा, ‘नमस्कार मैं मुक्तेश्वर से बात कर रही हूं. सच कहूं तो कुछ ऐसे डायलॉग हैं, जो मैं आपको सुनाऊंगी’. इसके बाद उन्होंने बताया कि, ‘वह एक बार एक शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशन में आई थीं. अपनी वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि कई बार उनका मन किया कि वह उस शख्स की पत्नी को फोन करे और उसे सब बता दें, लेकिन कई बार बहस होने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

अपने वीडियो को खत्म करते हुए उन्होंने कहा, ‘सच कहूं तो कभी किसी शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशन में न आएं. मैंने ऐसा किया है, मैंने बहुत कुछ झेला है, इसलिए मैं आप सभी को कह रही हूं कि प्लीज कभी ऐसा मत करना.’

बता दें कि नीना गुप्ता वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में थीं. उन दोनों की एक बेटी मसाबा भी है, जो एक फेमस फैशन डिजाइनर है.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...