Breaking News

फिल्म ‘तीन पत्ती’ से करियर की शुरुआत करने वाली आशिकी गर्ल से जुडी ये बाते नहीं जानते होंगे आप

चेहरे पर मासूमियत, होंठो पर प्यारी मुस्कान और अपने सशक्त एक्टिंग से पहचान बनाने वाली आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर का आज बर्थ डे है. श्रद्धा आज 33 साल की हो गयी है. फिल्म ‘तीन पत्ती’ से करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने ‘आशिकी 2’ की सफलता के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा. आइये जानते हैं श्रद्धा के बारे में वो बातें जो अब तक अनसुनी है.

1. अच्छी डांसर

श्रद्धा कपूर अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा बढ़िया सिंगर और अच्छी डांसर भी हैं. इसके अलावा श्रद्धा को बागवानी का भी काफी शौक है. श्रद्धा काफी छोटी उम्र से गाने और कविताएं लिख रही हैं साथ ही वह स्केचिंग और पेंटिग भी जानती हैं.

2.स्कूल में हुआ था पहला प्यार

एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने बताया था कि उन्हें उनका पहला क्रश उनका क्लासमेट था और वह उस वक्त फर्स्ट स्टैंडर्ड में पढ़ती थीं.

3. दोस्तों से बाता करना पसंद

श्रद्धा कपूर को बस एक चीज़ से डर लगता है, वो है कड़कती हुई बिजलियां. दोस्तों से मोबाइल पर चैटिंग करना श्रद्धा कपूर का पसंदीदा टाइमपास है.

4. ब्रांड Imara

श्रद्धा कपूर ने खुद का ब्रांड Imara भी मार्च 2015 में लांच किया है. Imara लेडीज के लिए भारतीय फैशन के कपड़े बनाती है.

5.पीला रंग भाता है

श्रद्धा कपूर का favourite colour पीला और बैंगनी है. श्रद्धा कपूर की फेवरेट बुक शांताराम है. घूमने फिरने और छुट्टियाँ मनाने के लिए न्यूयॉर्क, गोवा, लद्दाख श्रद्धा कपूर की पसंदीदा जगह हैं.

6. समुद्र की दीवानी

श्रद्धा को समुद्र का नजारा देखना बहुत अच्छा लगता है. वे समुद्र के पास ही रहती हैं इसलिए जब सुबह उठती हैं तो उन्हें समुंदर का नजारा दिखाई देता है.

7. चाय की शौकीन

श्रद्धा कपूर को चाय पीना बहुत पसंद है और कई कप चाय दिन भर में पी जाती हैं. श्रद्धा कपूर को मीठा भी बहुत पसंद है. उन्हें Chocolate, जलेबी, Pan cakes खासकर पसंद है

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...