Breaking News

इस शख्स ने सरेआम दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पढ़ें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में अब सलमान को लेकर अब एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें सोशल मीडिया पर उनको मौत की धमकी मिली है। ये धमकी उनको पंजाब विश्वविद्यालय छात्र संघ के नाम से एक फेसबुक पेज पर जारी की गई है।

इस पोस्ट में लिखा हुआ है कि सलमान आप सोच सकते हैं कि आप भारतीय कानून से ऊपर हैं, लेकिन बिश्नोई समुदाय और सुपु पार्टी ने आपको मौत की सजा दी है। आप सोपू अदालत में दोषी हैं। । सलमान 1998 के जोधपुर ब्लैकबक केस में आरोपी भी थे।

बता दें सोपू एक व्यक्ति है जो पंजाब विश्वविद्यालय के छात्र संगठन के लिए खड़ा है। इस पोस्ट को गैरी शूटर नाम के किसी व्यक्ति ने पोस्ट किया है। वहीं सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 27 सितंबर को जोधपुर कोर्ट में पेश किया जाना है। कोर्ट का कहना है कि यदि सलमान खान की जमानत रद्द नहीं की गई तो वह उस दिन वह कोर्ट में उपस्थित नहीं होंगे।

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे। ‘दबंग 3’ सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभु देवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फिल्म ‘वांटेड’ में साथ काम किया था। सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला उस सामूहिक अपील को पूरा करने के लिए किया गया है, जहां सलमान खान एक अद्वितीय लोकप्रियता और फैन-फॉलोइंग के साथ पैन-इंडियन सुपरस्टार हैं और साथ ही, प्रभु देवा देश के सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों में से एक है।

साल 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित और सबसे बड़ी फिल्म की रिलीज़ के लिए 100 दिन बाकी है। आइकॉनिक सलमान खान के ‘दबंग स्टाइल’ में साल को खत्म करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...