Breaking News

शख्स का 15 सेकंड के लिए महिला के संग इस काम को करना पड़ भारी, हुआ कोरोना वायरस का शिकार

चीन में कोरोना ने करोड़ों की ज़िन्दगी की रफ़्तार पर लगाम लगा दिया हैं, वहीँ अब मरने वालों की संख्या हज़ार के करीब पहुंचने लगी है. इसी बीच एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसमे एक शख्स का 15 सेकंड के लिए महिला के संग इस काम को करना भरी पड़ गया है. आपको बता दें कि दक्षिण पूर्व चीन में एक व्‍यक्ति को मात्र 15 सेकंड में करॉना वायरस ने संक्रमित कर दिया।

गौरतलब है कि यह व्‍यक्ति एक बाजार में एक संक्रमित महिला के पास 15 सेकंड के लिए खड़ा हुआ था और इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ गया। करॉना प्रभावित व्‍यक्ति की पहचान केवल ‘मरीज नंबर पांच’ बताई गई है। जिआंगबेई के स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों ने बताया कि यह मरीज शुआंगडोंगफेंग बाजार में मरीज नंबर 2 के पास खड़ा हुआ था।

वहीँ इस बाबत बात करते हुए स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों ने बताया कि ‘मरीज नंबर 5’ ने खुद को बचाने के लिए मास्‍क नहीं लगा रखा था। वहीं अधिकारी अब यह पता लगा रहे हैं कि पीड़‍ित मरीज नंबर 5 कहां का रहने वाला है और पिछले दो सप्‍ताह से वह किन-किन लोगों के संपर्क में आया है। बताया जा रहा है कि यह व्‍यक्ति तटीय शहर निंगबो का रहने वाला है। मरीज का अब इलाज चल रहा है।

About News Room lko

Check Also

‘महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए भारत सरकार ने संविधान में संशोधन किया’, संयुक्त राष्ट्र में बोलीं कंबोज

संयुक्त राष्ट्र में भारत की स्थायी प्रतिनिधि रुचिरा कंबोज ने महिलाओं की सुरक्षा के प्रति ...