Breaking News

खुशखबरी : गोवा के बाद अब मणिपुर हुआ कोरोना मुक्त

कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। गोवा के बाद अब मणिपुर कोरोनावायरस के संक्रमण से मुक्त हो गया है। राज्य में अब कोई भी संक्रमित व्यक्ति नहीं है। इसकी जानकारी मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने ट्विटर के जरिए दी।

मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा, ‘मुझे यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि मणिपुर अब कोरोना मुक्त है। दोनों मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और उनकी अब रिपोर्ट निगेटिव आई है। राज्य में अब कोई भी मामला कोरोना का नहीं बचा हुआ है।’

मणिपुर में कोरोना संक्रमण के दो मामले सामने आए थे। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद राज्य कोरोना से मुक्त हो गया है। राज्य की पहली संक्रमित मरीज 23 साल की महिला थी, जो ब्रिटेन से लौटी थी। वहीं 65 साल का दूसरा मरीज दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शामिल होने के बाद वायरस की चपेट में आया था।

इससे पहले गोवा देश का पहला राज्य बना गया था, जहां सभी मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस चले गए। कोविड-19 के सभी सात मरीज उपचार के बाद ठीक हो गए और सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने रविवार को यह जानकारी दी थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...