Breaking News

कोराना वायरस ने बचाई इस महिला की जान, बलात्कार के इरादे से आया था शख्स तो बोली:’चीन से…’

चीन मव कोराना वायरस की वजह से बहुत से लोगों ने अपनी जान गवां दी है। इस वायरस की वजह से अब तक यह वायरस तीन सौ से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है। वैसे तो चीन में ही इस वायरस के डर की वजह से एक महिला की इज्जत और जान भी बच गई।

 


असल में हुआ ये कि चीन के वुहान में ही एक शख्स युवती से बलात्कार के इरादे से आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। युवक के हमले से घबराई लड़की ने खांसने का नाटक करते हुए जान बचाने के लिए कहा कि वो कोरोना वायरस से पीड़ित है।

युवती की ये बात सुन कर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। संदिग्ध आरोपी का नाम शियो बताया जा रहा है जिसकी उम्र करीब 25 साल है।

पुलिस के मुताबिक वुहान शहर में ही आरोपी ने युवती के घर में बेडरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर जा घुसा और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब युवती को बचने का कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने अचानक से कह दिया कि वो कोरोना वायरस से पीड़ित है जिसके बाद वहां से आरोपी उसे छोड़कर फौरन फरार हो गया।

पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपी ने जैसे ही उसे पकड़ा वो उस पर चिल्ला पड़ी कि वो अभी अस्पताल से आई है और वो जानलेवा कोरोना वायरस से पीड़ित है। इतना सुनते ही आरोपी ने उसे फौरन छोड़ दिया।

About News Room lko

Check Also

भारत-चीन सीमा विवाद पर बीजिंग में हुई बैठक, राजनयिक-सैन्य चैनलों के माध्यम से शांति बनाने पर जताई सहमति

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच दोनों देशों ने इस मामले को सुलझाने के लिए बीजिंग ...