Breaking News

वाराणसी में बाढ़ग्रस्‍त क्षेत्रों का निरीक्षण करने के लिए आज सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए ये सख्त निर्देश

उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में भी बारिश के चलते हाहाकार मचा हुआ है. यूपी में कई जिलों में बाढ़ से लोग परेशान हैं। वहीं अगले 24 घंटों के लिए 32 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि आज भी यूपी के कई जिलों में बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी. यूपी के गाजीपुर और वाराणसी में बारिश से सबसे ज्यादा हालात खराब हैं.उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आज बारिश हो सकती है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज, 1 सितंबर को गरज के साथ एक या दो बार बारिश हो सकती है.

बाढ़ के हालात का जायजा लेने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया.  सीएम योगी ने बाढ़ पीड़ितों को एंटी रेबीज टीकों समेत राशन सामग्री मुहैया भी करवाई.गाजीपुर, प्रयागराज, आगरा, मिर्जापुर और वाराणसी समेत 12 जिलों में 959 गांव बाढ़ग्रसत हैं जिनका संपर्क बाकी क्षेत्रों से कट गया है।

आज भी यूपी के पूर्वी हिस्सों में कुछ स्थानों पर बारिश होने का अनुमान है।  दो सितंबर तक राज्य में मूसलाधार बारिश हो सकती है।सीएम योगी ने वाराणसी का भी दौरा किया है. वाराणसी पहुंचे सीएम ने घाटों का निरीक्षण कर अधिकारियों के साथ बैठक भी की.

 

About News Room lko

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के 06 छात्रों का 4 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ प्लेसमेंट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग संकाय के प्लेसमेंट सेल ...