Breaking News

नाबालिग बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर अधेड़ ने एक साल तक किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा…

राजधानी रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेहद ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 49 साल का अधेड़ आरोपित पिछले 1 साल से 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। अब जब बच्ची गर्भवती हुई तब घर वालों को पूरे मामले का पता चला। पुलिस ने शनिवार देर रात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपित का नाम संतोष साहू खुद दो बच्चों का पिता है। वह उसी मोहल्ले में रहता है। साल भर पहले उसने बच्ची को अपनी बातों में उलझा कर खेलने के लिए घर बुलाया, कभी चॉकलेट देकर तो कभी दूसरी चीज़ों का लालच देकर बच्ची को झांसे में लेता था व गलत तरीके से छेड़छाड़ करता था। इसके बाद आरोपित ने जान से मारने की धमकी देते हुए बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने डर के चलते किसी से कुछ भी नहीं कहा और सब कुछ सहते रही।

Loading...

अब जब मासूम की तबीयत हाल ही में बिगड़ गई तब परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां उन्हें पता चला कि बच्ची गर्भवती है। घरवालों के पूछने पर बच्ची ने सारी घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों के साथ थाना पहुंचा आरोपी युवक के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है व मामले की पूछताछ कर रही है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा ने किया तहसीलों पर प्रदर्शन

फिरोजाबाद। तीन अध्यादेश, बेरोजगारी व किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर पूरे प्रदेश मे सपा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *