Breaking News

ऑनलाइन कैसिनो में सबसे फेमस है ये गेम

ऑनलाइन गैंबलिंग की दुनिया में कदम रखना एक कठिन प्रस्ताव हो सकता है। पोकर, ब्लेक जेक और रम्मी जैसे लोकप्रिय कार्डआधारित गेम के साथ, अपने पैसे को गेम के दिग्गजों के साथ खेलना आपको अच्छा लगता होगा। लेकिन भारतीय गेमर के लिए, लोकप्रिय खेलों में अंदर बाहर गेम सबसे ऊपर है।

यह वह जगह है जहां अंदर बाहर आती है। एक बच्चे के रूप में खेले जाने वाले ताश के खेल के आकर्षण और सरलता के साथ, अंदर बाहर ऑनलाइन गैंबलिंग की दुनिया में एक शानदार गेम है। इस गेम में जीतने के 50/50  चांस होते हैं।

लाइव अंदर बाहर गेम वह है जो भारत में अपनी जड़ें जमा रहा है और धीरेधीरे लोकप्रियता में बढ़ रहा है। हालांकि यह गेम आसानी से खेला जा सकता है जिसकी वजह से यह बहुत प्रसिद्ध है, सभी कार्ड गेम की तरह, इस गेम में भी सही तरीके से खेलने के लिए बुनियादी कुछ नियम है।

अंदर बाहर गेम 10cric.com/casino/andar-bahar/ पर कार्ड के एकल डेक के साथ खेला जाता है, जिसे शुरू में डीलर द्वारा कार्ड दिया जाता है, खिलाड़ी को एक खुला कार्ड प्रकट करता है। खिलाड़ी को तब तय करना होगा कि खुले कार्ड (अंदर) या दाएं (बाहर) टेबल के किनारे खुले कार्ड के समान मूल्य का कार्ड दिखाई देगा या नहीं। डीलर बाद में तालिका के बाईं और दाईं ओर शेष डेक का सौदा करना शुरू कर देता है जब तक कि खुले कार्ड के समान मूल्य का कार्ड दिखाई नहीं देता। यदि खिलाड़ी ने सही अनुमान लगाया है, और कार्ड उसके द्वारा चुने गए पक्ष पर पड़ता है, तो वह जीतता है, जबकि वह उन मामलों में हार जाता है जब कार्ड विपरीत तरफ गिरता है।

यह ध्यान देने योग्य है कि यदि पहला कार्ड काले रंग में खींचा जाता है, तो डीलर बाईं ओर काम करना शुरू कर देता है, और जब पहला कार्ड लाल होता है, तो डीलर दाईं ओर शुरू होता है। जब भुगतान की बात आती है, तो गेम के नियम यह निर्धारित करते हैं कि यदि विजेता कार्ड उसी तरफ दिखाई देता है जिस पर पहला कार्ड दिया गया था, तो भुगतान 90% है, जबकि यदि यह विपरीत दिशा में दिखाई देता है, तो भुगतान 100% है

About manage

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...