Breaking News

इस मां ने ममता को शर्मसार कर देने वाली घटना को दिया अंजाम, प्रेमी के लिए बच्चे की चढ़ाई बलि

चंडीगढ़ शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मां ने ममता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है। आरोपी मां अपने ढाई साल के बेटे को बेड बॉक्स में बंद करके किसी के साथ भाग गई। करीब 24 घंटे के बाद जब पिता ने बेड बॉक्स खोला तो बच्चे की मौत हो चुकी थी। मृतक बच्चे का नाम दिवांशु था।

घटना चंडीगढ़ के बुडैल का है। महिला अपने पति और बच्चे के साथ रहती थी। बीते रविवार को जब आरोपी महिला का पति घर लौटा तो उसने देखा कि न तो उसकी पत्नी घर में मौजूद है और न ही बच्चा। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को फोन किया। पत्नी ने फोन पर बताया कि वो घर छोड़ कर चली गई है और बच्चे को बेड बॉक्स में बंद कर दिया है। पत्नी की ये बात सुनते ही पति बेड बॉक्स की तरफ दौड़ा।

पति ने जब बेड बॉक्स खोला तब तक बहुत देर हो चुकी थी। दम घुटने से मासूम की मौत हो गई थी। इसके बाद पीड़ित पति ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंची और बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं पति के बयानों के आधार पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके मासूम बच्चे की हत्या की है और वारदात के बाद वह अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...