Breaking News

मुंबई पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर के देह व्यापार का कुछ इस तरह किया भंडाफोड़, लड़कियों को 60,000 रुपए में…

मु़म्बई पुलिस ने हाल ही में बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर को देह व्यापार में शामिल होने के आरोप में अरेस्ट किया है। पुलिस ने बताया कि वर्सोवा के पश्चिमी क्षेत्र से उन्होंने एक मेकअप आर्टिस्ट और एक जू़नियर एक्टर को इनके शिकंजे से बचाया है।

पुलिस ने बताया कि जांच में पहले साक्ष्य जु़टाए जाएंगे। आवश्यकता पड़ने पर सेक्स रैकेट निवारण अधिनियम का एक केस भी दर्ज किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, मुम्बई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मंगलवार को नवीन प्रेमलाल आर्य को अरेस्ट किया है। बता दें पु़लिस ने जब उसे पकड़ा तो वह एक कॉफी शॉप में पीड़ितों को 60,000 रुपए में आगे भेज रहा था।

पूछताछ में पुलिस को आरोपी ने इस धंधे के बारे में सूचना दी थी। ये देह व्यापार बीते कुछ महीनों से चल रहा था और इसमें कई मॉडल और बॉलीवुड कलाकारों के नाम शामिल होने की खबर है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

नवीन के पास एक पुलिसकर्मी नकली कस्टमर बनकर गया जहां वो फिल्मों में कार्य करने वाली एक मॉडल व एक आर्टिस्ट को 60,000 रुपये के बदले भेजने के लिए तैयार हो गया। आरोपी जैसे ही होटल पहुंचा पुलिस ने उसे धर दबोचा। सामाजिक सेवा शाखा के दिग्गज पुलिस अफसर संदेश येओले ने बताया कि बचाई गईं दोनों महिलाएं वेस्ट बंगाल की हैं।

पुलिस ने रैकेट निवारण अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगे जांच शुरू कर दी है। बता दें कि सेक्स रैकेट में पकड़े जाने की ये कोई पहली खबर नहीं हैं इससे पहले हाल ही में अमृता धनोआ का नाम भी इस मामले में सामने आया था। पुलिस ने उन्हें मुंबई के एक 5 सितारा होटल से अरेस्ट किया था।

About News Room lko

Check Also

मण्डल रेल प्रबंधक ने किया लखनऊ उन्नाव बीकापुर डलमऊ उबरनी-रायबरेली-उतरेटिया-लखनऊ रेलखंड का निरीक्षण

लखनऊ। मण्डल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे एसएम शर्मा ने मण्डल के अन्य अधिकारियों के साथ ...