Breaking News

रहस्य, रोमांच से भरी थ्रिलर फिल्म “होकस फोकस” 9 अगस्त को होगी रिलीज़

मुंबई। रियलिटी पर बेस्ड एक थ्रिलर फिल्म “होकस फोकस” (Hocus Focus) 9 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसका प्रोमो दर्शकों में काफी उत्सुकता जगा रहा है। हैरतअंगेज टर्न, ट्विस्ट, धोखे से भरी यह फ़िल्म ऑडिएंस के लिए एक नया अनुभव लेकर आएगी।

दीपिका पादुकोण ने वर्चुअल इंटरेक्शन में फैंस को कहा धन्यवाद, ‘कल्कि 2898 AD’ की सफलता के लिए जताया आभार

रहस्य, रोमांच से भरी थ्रिलर फिल्म “होकस फोकस” 9 अगस्त को होगी रिलीज़

31 अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों की विजेता मनोरंजक थ्रिलर फ़िल्म ‘होकस फोकस” कई छिपे हुए कैमरे के द्वारा एक कहानी कहती है जो बैंक डकैती के इर्द-गिर्द घूमती एक खौफनाक साजिश का खुलासा करते हैं। इस थ्रिलर में हर मोड़ पर एक रहस्य है और असली तस्वीर को उजागर करने का खेल जारी रहता है।

काठगोदाम-मुंबई सेंट्रल विशेष ट्रेन का विस्तार दिसंबर तक, आगामी पर्वों पर यात्रियों को होगी सहूलियत

एसओसी फिल्म्स और कौशल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘होकस फोकस” के निर्माता आशीष रेगो, अजीत पेंडुरकर, सह निर्माता सतिंदर सिंह गहलोत, माधवी अष्टेकर , गणेश दिवेकर और दिलीप पिथवा हैं एवं लेखक व निर्देशक पैरी डोडेजा हैं। आगरा में फिल्माई गई फ़िल्म में सुच्ची कुमार, सतिंदर सिंह गहलोत और सोना भंडारी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

रहस्य, रोमांच से भरी थ्रिलर फिल्म “होकस फोकस” 9 अगस्त को होगी रिलीज़

फिल्म “होकस फ़ोकस” की कहानी बड़ी अंधेरी और रहस्यमयी दुनिया में बुनी गई है, जहाँ कुछ भी वैसा नहीं है जैसा नज़र आता है। छिपे हुए जासूसी कैमरे एक चौंकाने वाले राज़ को उजागर करते हैं जो एक बैंक डकैती की तरह दिखता है। अपनी अपनी वजह से आठ अलग अलग लोग एक प्लान के लिए एक साथ आते हैं। लेकिन वे यह नहीं जानते कि वे एक बहुत बड़े और खतरनाक खेल के सिर्फ मोहरे हैं।

सारेगामापा 2024 के ऑडिशन्स आज मुंबई में, यह हो सकता है आपका बड़ा ब्रेक

अपराध की जगह की फुटेज में खौफनाक घटनाएँ और एक भयानक सच्चाई सामने आती है। कोई व्यक्ति पूरे समय उन सभी पर नज़र रख रहा था। उन्हें दौलतमंद बनाने के लिए प्लान की गई यह डकैती तब बिखर जाती है जब असली मास्टरमाइंड के इरादे उजागर होते हैं।

रहस्य, रोमांच से भरी थ्रिलर फिल्म “होकस फोकस” 9 अगस्त को होगी रिलीज़

हर जुर्म दूसरे जुर्म की ओर ले जाता है और फिर एक और अपराध की तरफ ले जाता है एवं सभी किरदार एक चक्र में फंस जाते हैं। रहस्य और रोमांच भरी एक ऐसी यात्रा के लिए आप तैयार हो जाइए, जहाँ हर हरकत पर नज़र रखी जाती है, और हर विश्वासघात को कैमरे में कैद किया जाता है।

रहस्य, रोमांच से भरी थ्रिलर फिल्म “होकस फोकस” 9 अगस्त को होगी रिलीज़

निर्देशक पैरी डोजेजा ने बताया “फिल्म “होकस फोकस” की कहानी ऐसी है जो आपकी कल्पना से भी ज़्यादा उलझी हुई है। 8 लोग.. 8 इरादे.. और एक अपराध। धोखे के जाल में उलझती यह कहानी आपको अपनी सीट से हिलने नहीं देगी।” फ़िल्म होकस फोकस 9 अगस्त को सिनेमागृहों में रिलीज़ हो रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...