Breaking News

दीपिका पादुकोण ने वर्चुअल इंटरेक्शन में फैंस को कहा धन्यवाद, ‘कल्कि 2898 AD’ की सफलता के लिए जताया आभार

मुंबई। ‘कल्कि 2898 AD’ की बड़ी सफलता और फैंस से मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपने फैन से ऑनलाइन जुड़ने के लिए समय निकाला। उन्होंने अपने फैंस के लगातार मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए उन्हें दिल से धन्यवाद दिया, जिससे उनकी फिल्म को सफलता मिली है। डेनिम जैकेट पहने और स्टाइलिश कैजुअल लुक में दीपिका बेहद खुश नजर आईं। उनके फैंस उत्साहित थे और अपनी खुशी जाहिर करने से वो खुद को रोक नहीं पाए।

धर्मांतरण के आरोपी पादरी को कौन रहा फंडिंग? जांच के लिए एसएसपी ने गठित की कमेटी

अपने फैंस के साथ वर्चुअल चैट के दौरान दीपिका ने अपनी गर्मजोशी और दोस्ती वाला स्वभाव दिखाया। उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए, जिन्हें वह प्यार से ‘क्रेज़ेंस’ कहती हैं, जिससे बातचीत और दिलचस्प हो गई। दीपिका के इस दिल से किए गए धन्यवाद ने उनके फैंस को भावुक कर दिया और इससे सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। फैंस ने हाल ही में आई फिल्मों की सफलताओं के लिए दीपिका को बधाई दी और अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की उपलब्धियों की सराहना भी की। इन सब के बाद फैंस ने अपने हैप्पी मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

बुध बाजार… ’15 से पहले बिजली का अंडरग्राउंड काम पूरा करें, पार्किंग की व्यवस्था भी दुरुस्त हो’

दीपिका की हालिया सफलताओं ने उन्हें बॉक्स ऑफिस पर टॉप स्टार बना दिया है। ‘पठान’, ‘जवान’, ‘फाइटर’ और ‘कल्कि 2898 एडी’ जैसी उनकी बड़ी हिट फिल्में दिखाती हैं कि एक्ट्रेस इंडियन सिनेमा का नेतृत्व किस तरह से करती हैं।

नाग अश्विन द्वारा डायरेक्टेड ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) एक बड़ी हिट है। फ्यूचरिस्टिक सेटिंग में एक प्रेगनेंट महिला के रूप में दीपिका की भूमिका की तारीफ की गई है, खासकर इसलिए क्योंकि वह असल जीवन में भी मातृत्व का अनुभव कर रही हैं। अश्विन ने अच्छी तरह से जोर देते हुए बताया है कि दीपिका की भूमिका फिल्म में कितनी अहम है।

अगर दीपिका का किरदार हटा दिया जाए तो ना कहानी रहेगी ना कल्कि। उन्होंने कहा है, “मुझे लगता है कि सबसे आसान जवाब जो हम तक पहुंचा वह यह था कि किसका किरदार हटा दिया जाए और कहानी मौजूद ही न हो? और वह दीपिका का किरदार बन गया।” इस फिल्म की दमदार कास्ट में महानायक अमिताभ बच्चन और प्रभास का नाम भी शामिल है।

दीपिका पादुकोण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स फैंस को उत्साहित कर रहे हैं। इस तरह से फैंस रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में उन्हें ‘लेडी सिंघम’ के रूप में देखने के लिए बेताब हैं। दीपिका अपनी दमदार और यादगार भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

About Samar Saleel

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...