Breaking News

सारेगामापा 2024 के ऑडिशन्स आज मुंबई में, यह हो सकता है आपका बड़ा ब्रेक

मुंबई। ज़ी टीवी का जाना माना सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा एक ताजातरीन नए सीज़न के साथ वापस लौट रहा है! पिछले साल के सफल सीज़न में हर हफ्ते टैलेंटेड सिंगर्स को ज़ी म्यूजिक कंपनी पर अपने ओरिजिनल सिंगल्स रिलीज करने का मौका देकर उन्हें सिंगिंग सेंसेशंस बनाने के बाद, यह शो अब एक नए रोमांचक फॉर्मेट में लौट रहा है।

एपी ढिल्लों के गाने ‘ओल्ड मनी’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज,नजर आएंगे ये दो बॉलीवुड सुपरस्टार्स

सारेगामापा 2024 के ऑडिशन्स आज मुंबई में, यह हो सकता है आपका बड़ा ब्रेक

इस बार कंटेस्टेंट्स को उनके मेंटर्स अच्छी तरह से ग्रूम करेंगे और अपने शिष्यों के म्यूज़िकल सफर में पूरी लगन से शामिल रहेंगे। जहां संगीत जगत के सबसे बड़े कंपोज़र्स इस प्रतिस्पर्धी माहौल में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे, ऐसे में संगीत की उत्कृष्टता यकीनन अपनी चमक बिखेरेगी।

सारेगामापा 2024 अपने ऑन-ग्राउंड ऑडिशन्स के लिए शनिवार 3 अगस्त को आपके शहर मुंबई में आ रहा है। तो यदि आप 15 वर्ष या इससे अधिक उम्र के हैं, तो यह आपके लिए वेन्यू पर आकर अपना टैलेंट दिखाने का एक शानदार मौका है। ऑनलाइन ऑडिशन्स पहले ही शुरू हो चुके हैं और आपको सिर्फ ज़ी5 ऐप्प डाउनलोड करके संबंधित बैनर पर क्लिक करना है और अपनी एंट्रीज़ भेजनी है या फिर 8291829134 पर मिस्ड कॉल करना है।

ऑडिशन दिनांक: 3 अगस्त 2024
समय: सुबह 9 बजे से
स्थान: नाहर इंटरनेशनल स्कूल नाहर्स अमृतशक्ति रोड, डीपी रोड नं. 2, चांदीवली, पवई, मुंबई, महाराष्ट्र – 400072

जहां कई शहरों में पहले ही ऑडिशन्स हो चुके हैं, वहीं अब ज़ी टीवी इस सीज़न के लिए मुंबई में अपना आखिरी ऑन-ग्राउंड ऑडिशन करने जा रहा है। यदि आप संगीत प्रेमी हैं और दुनिया को अपना टैलेंट दिखाना चाहते हैं तो वक्त आ गया है कि आप ऑडिशंस के लिए अपने नजदीकी शहर में आएं और इस भव्य रियलिटी शो का हिस्सा बनें। सारेगामापा का प्रीमियर जल्द ही ज़ी टीवी पर होने जा रहा है। आप भी इस बेमिसाल सफर में हमारे साथ शामिल हो जाइए और कल के उभरते सितारों को सपोर्ट कीजिए।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...