Breaking News

बेन स्टोक्स ने बताया न्यूजीलैंड से मिली हार का कारण, जानकर चौक उठे फैस

इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक रन से मिली हार के बाद कहा है कि ये टेस्ट क्रिकेट में एक अविश्वसनीय मैच था। स्टोक्स ने ये भी बताया कि किस कारण से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

उन्होंने ये भी बताया कि वे बाउंस वाली गेंदों पर अटैक करने की कोशिश में आउट हुए। वे चाहते थे कि ओवर में 20 रन बटोरे जाएं और टीम को जीत के करीब पहुंचाया जाए। उन्होंने कीवी टीम के तेज गेंदबाज नील वैगनर की भी तारीफ की, जिन्होंने 4 विकेट चटकाए।

उन्होंने आगे ये बताया कि किस कारण से टीम को हार मिली। उन्होंने कहा, “वैग्स (नील वैगनर) आए और मैच को अपनी टीम के लिए खोल दिया। मेरे और जो रूट के लिए अपनी टीम के लिए अवसर बनाना था और वापसी करानी थी। कभी-कभी चीजें वैसी नहीं होती जैसा आप चाहते हैं। उन बाउंसर योजनाओं के साथ, हमें निर्णय लेना था और निश्चित रूप से यह हमारे लिए काम नहीं आया। हमारे लिए वहां रन बनाने का मौका था।”

बेन स्टोक्स ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, “यह गेम इसके बारे में था कि टेस्ट क्रिकेट क्या है। यह वाकई में अविश्वसनीय था। हम जिन इमोशन्स से गुजर रहे थे। जाहिर तौर पर कीवी खिलाड़ी भी ऐसा ही सोच रहे थे। इस तरह के टेस्ट मैच में शामिल होना अविश्वसनीय था। पूरा पैसा वसूल मैच था। यह परिस्थितियों का आकलन करने के बारे में था। हम हमेशा से जानते थे कि उस साझेदारी (अपने और रूट के बीच) के किसी बिंदु पर पहुंच सकते हैं, लेकिन टिम साउदी को किसी चीज के साथ पासा पलटना था।”

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...