Breaking News

अब टीवी स्क्रीन पर होगा रेखा का डेब्यू, इस सीरियल के साथ जुड़ीं एक्ट्रेस

फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा रेखा की कई बॉलीवुड फिल्मों को हिट करवाने में अहम भूमिका रही है. अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस अब जल्द ही टीवी स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं. खबर आ रही है कि बड़े पर्दे पर कई सालों तक हिट रहने के बाद अब रेखा टीवी स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस का एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस गाना गाते हुए नज़र आ रही हैं.

विरल भयानी की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के एक प्रोमो में नज़र आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ‘गुम है किसी के प्यार में’ गाना गा रही हैं और कह रही हैं कि यह उनके काफी दिल के काफी करीब हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस इस शो के लिए नरेशन कर रही हैं और शो के बारे में बता रही हैं.

वीडियो में पहले एक्ट्रेस गाना गाती हैं और उस गाने के बारे में बताती हैं. उसके बाद में शो को लेकर कहती हैं कि यह विराट की प्रेम कहानी है, जो अपने फर्ज के रास्ते पर चलते चलते अपने प्यार की कुर्बानी दी थी और विराट आज भी प्यार के इंतजार में तड़प रहा है. यह कार्यक्रम सोमवार से शनिवार रात 8 बजे प्रसारित होने वाला है. रेखा का ये वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी खुश हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...