Breaking News

फिल्म ‘शमशेरा’ का नया गाना ‘जी हुज़ूर’ हुआ रिलीज़, आदित्य नारायण ने दी अपनी आवाज़

बॉलीवुड ऐक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होगी। लेकिन उसके पहले इस मूवी का ट्रेलर आ चुका है, जो काफी ढांसू है। इसको लेकर लोगों के मिलेजुले रिएक्शन भी आ रहे हैं।यशराज फिल्म्स की पिक्चर ‘शमशेरा’ का पहला गाना ‘जी हुज़ूर’।
जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के दो किरदार हैं। ये गाना फिल्म में रणबीर के किरदार बल्ली (आदिवासी सरदार शमशेरा का बेटा) को पेश करता है, जो काजा किले की जेल में बच्चों संग मस्ती कर रहा है।बच्चे व बल्ली एक दूसरे से घुल-मिल गए हैं और जहां लोग निर्दयी शुद्ध सिंह के हाथों पीड़ित हैं।’
कोई इसे पसंद कर रहा है तो कोई लाख कमियां निकाल रहा है। वैसे चंद मिनटों में ही दर्शकों ने ये तो पता लगा ही लिया है कि आखिर फिल्म है क्या। अब ट्रेलर के लॉन्च इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने भी इस बात से पर्दा उठा दिया है।
परदे पर किसी हीरो की बच्चों संग मस्ती के गाने हिंदी सिनेमा में कम ही बने हैं। उनको इस फिल्म के लिए कैसे अप्रोच किया गया और वह क्या कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।लेकिन फिल्म के अंदर क्या है, वह ऐक्टर ने साफ कर दिया है। रणबीर कपूर ने बताया कि ‘शमशेरा’ में वह डबल रोल कर रहे हैं। लेकिन पहले उन्हें बेटे का ही रोल ऑफर हुआ था।

About News Room lko

Check Also

तो क्या सच में सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नहीं नजर आएंगी शहनाज गिल ?

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 13 में नजर आईं शहनाज गिल ...