Breaking News

एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ नजर आई अथिया शेट्टी, जर्मनी के लिए हुए रवाना

क्रिकेटर केएल राहुल  और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी  का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. केएल राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं  अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. जितना वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, इन दिनों केएल राहुल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है
दोनों अक्सर साथ में छुट्टियों के लिए भी निकलते हैं. आज एक बार फिर ये कपल एयरपोर्ट पर साथ नजर आया.  इस बार वे किसी वेकेशन नहीं, बल्कि क्रिकेटर की सर्जरी के लिए जर्मनी साथ रवाना हुए हैं, जिसे उन्होंने पर्पल जैकेट के साथ पेयर किया.  केएल राहुल ने ओवरसाइज्ड काली टी-शर्ट के साथ बेज रंग की पैंट पहनी थी जिस पर ‘हेल यस’ लिखा हुआ था.हाल ही में एक मैच के दौरान, क्रिकेटर को कुछ चोटें आईं थी, जिसके बाद अब वह कमर की सर्जरी करवाने के लिए जर्मनी रवाना हुए हैं. इस चोट के चलते केएल राहुल इंग्लैंड के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे.इसके साथ उन्होंने पर बालों को खुला कर रखा है, उनका लुक काफी सिंपल है।

इन मिड राइज बॉटम्स के साथ उन्होंने व्हाइट कलर का डीप नेकलाइन व्हाइट टॉप में नजर आ रही थी उनका कूल लुक सभी को दीवाना बना रहा था। इसके साथ ही उन्होंने लाइट कलर का स्वेटर भी पहना है, व्हाइट कलर के सूज पहन रखे हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...