Breaking News

आ सकता है ‘कल्कि 2898 एडी’ का अगला भाग? सीक्वेल को लेकर वायरल हुआ नाग अश्विन का यह जवाब

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में कई बड़े सितारों का जमावड़ा देखने को मिलने वाला है। कई बड़े सितारों से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शक देश-विदेश में बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में भारतीय पौराणिक कथाओं और साइंस-फिक्शन का मिश्रण देखने को मिलने वाला है। फिल्म की रिलीज डेट 27 जून, 2024 निर्धारित की गई है। बीते सोमवार की शाम ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अब फिल्म के सीक्वेल को लेकर खबरें सामने आ रही है।

फिल्म के सीक्वल पर निर्देशक ने टाला सवाल
इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘कल्कि 2898 एडी’ बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रचार प्रसार भी तेजी से शुरू हो चुका है। इस दौरान टीम कई इंटरव्यू भी दे रही है, जिसमें फिल्म को लेकर कई तरह सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। इस बीच एक मशहूर फिल्म समीक्षक के साथ निर्देशक नाग अश्विन का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान उनसे फिल्म के सीक्वेल को लेकर पूछा गया, जिस पर बहुत शांत तरीके से बात करते हुए उन्होंने सवाल को टाल दिया।

सीक्वेल को लेकर लगाई जा रही हैं अटकलें
‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म के अन्य भाग भी आएंगे। हालांकि, निर्देशक ने इस पर कुछ आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन उनकी चुप्पी ने इतना जाहिर तो कर दिया है कि फिल्म का एक और भाग आ सकता है। फिल्म के ट्रेलर से भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इस भाग में कल्कि को जन्म लेते ही दिखाया जाएगा। इसके अगले भाग में वो बुराई से लड़ते दिखाए जा सकते हैं। गौरतलब है कि पौराणिक कथाओं के अनुसार कल्कि भगवान विष्णु के दसवें अवतार होंगे, जो बुराई को समाप्त कर नए युग की शुरुआत करेंगे और इस फिल्म के ट्रेलर में दीपिका के किरदार को गर्भवती दिखाया गया है, जिससे फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म का अगला भाग भी आएगा, जिसमें कल्कि बुराई से लड़ते दिखाए जाएंगे।

भारत की सबसे महंगी फिल्मों से एक है ‘कल्कि 2898 एडी’
बता दें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बतायी जा रही है। फिल्म का बजट 425 करोड़ रुपये बताया गया है। इस फिल्म में देश भर से कई बड़े सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में सपरस्टार प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, बह्मानंद, शोभना, राजेंद्र प्रसाद, पाशुपति आदि कलाकार दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का निर्माण वैजंयती मूवीज द्वारा किया जा रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...