Breaking News

हनी सिंह ने सोनाक्षी-जहीर को दीं शादी की शुभकामनाएं, बोले- मैं जरूर आऊंगा

शत्रुघ्न सिन्हा के घर शहनाई बजने वाली है। बेटी सोनाक्षी की शादी की तैयारियां चल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सोनाक्षी अपने कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करने जा रही हैं। 23 जून शादी का दिन तय किया गया है। शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। अब इस बीच सिंगर और रैपर हनी सिंह ने भी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को शादी के लिए बधाई दी है।

सोनाक्षी सिन्हा और उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की शादी पर सबकी निगाहें टिकी हैं। शनिवार को सुबह-सुबह सोनाक्षी के दोस्त और रैपर यो यो हनी सिंह ने जोड़े को शुभकामनाएं भेजी हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हनी सिंह ने लिखा, “हालांकि मैं ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग के लिए लंदन में रहूंगा,लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी की शादी में शामिल होऊं। क्योंकि वह मेरे करियर में एक बड़ा सहारा रही हैं और उन्होंने जीवन में कई बार मेरी मदद की है। पावर कपल सोना और जहीर को शुभकामनाएं!! भोलेनाथ उन पर कृपा करें।”सोनाक्षी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री 23 जून को मुंबई में अभिनेता जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। शादी की चर्चाओं के बीच, दिलचस्प बात यह है कि सोनाक्षी और जहीर का एक ऑडियो इनवाइट वायरल हो गया है।

लीक हुए इनवाइट में, दोनों ने कथित तौर पर अपनी शादी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वे उस पल पर आने के लिए तैयार हैं, जो उन्हें एक-दूसरे का आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बना देगा। आमंत्रण में जहीर और सोनाक्षी की बर्फ से ढकी हुई तस्वीर है, जिसमें जहीर सोनाक्षी के गाल पर किस कर रहे हैं। हालांकि, सोनाक्षी और जहीर ने अपने रिश्ते के बारे में तब से कुछ नहीं कहा है, जब से उनकी डेटिंग की अफवाहें सामने आई हैं।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...