Breaking News

कंगाली से जूझ रहे पाक में हेलीकाप्टर से बरसाए गए नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

कंगाली से जूझ रहे पाक में पंजाब प्रांत के मंडी बहाउद्दीन  में हेलिकॉप्टर से नोटों की बारिश की गई हैं. दरअसल, यहां एक शादी समारोह में बरातियों पर हेलिकॉप्टर से फूल और नोटों की बरसात की गई है. इतना ही नहीं इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जंहा इस बात का पता चला है कि  दूल्हे के भाई विदेश में रहते हैं और वे भाई की शादी के लिए पाक आए थे. उन्होंने बारातियों पर नोटों और फूलों की बारिश करने के लिए खासतौर पर हेलिकॉप्टर को किराए पर लिया था.

https://twitter.com/AHQ600/status/1371164835879260165?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1371164835879260165%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.newstracklive.com%2Fnews%2Fthe-notes-rained-on-helicopters-in-pak-battling-the-bengali-the-video-went-viral-on-social-media-mc24-nu901-ta901-1433336-1.html

मिली जानकारी के अनुसार पाक में इस तरह का ये पहला वाकया नहीं है. इससे पूर्व गुजरांवाला में एक उद्योगपति ने अपने बेटे की शादी में बारातियों पर डॉलर की बरसात करवाई थी. जिसके कुछ समय बाद उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता था कि लोग गाड़ियों के ऊपर चढ़कर बारातियों पर नोटों की बारिश कर रहे हैं. दरअसल, बड़ी संख्या में पाकिस्तानी नागरिक दुनिया के अलग-अलग मुल्कों में रहते हैं. ऐसे में वतन लौटने पर अपनी शादियों में जमकर खर्चा करते हैं.

कर्ज जाल में फंसा हुआ है कंगाल पाकिस्तान: हम बता दें कि पाक के पीएम इमरान खान ने देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को रोकने में असफल रहे हैं. बड़े पैमाने पर विदेशों से कर्जा लेकर इमरान पाक की आवाम को कर्ज के जाल में भी फंसाते जा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही एक रिपोर्ट में बताया गया था कि कर्ज के जाल में फंसे पाक के हर नागरिक पर एक लाख 75 हजार रुपये का कर्जा है. इसमें इमरान खान की सरकार ने 54,901 रुपये का योगदान दिया है. बेरोजगारी और महंगाई से परेशान जनता को राहत देने के लिए इमरान कोई ठोस कदम उठा पाने में विफल रहे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...