Breaking News

विमान यात्री पर पौने दो करोड़ का जुर्माना और 20 साल की जेल ! नहीं पहना था मास्क और…

 डेनवर में अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में एक 24 वर्षीय शख्स ने अपनी हरकतों से सबको काफी तंग कर दिया. इस शख्स का नाम ग्रायर है, जिसने फ्लाइट के उड़ने के बाद अटेंडेंट से लेकर अन्य सभी लोगों को परेशान कर दिया.

जब फ्लाइट अटेंडेंट ने ग्रायर से मास्क लगाने का आग्रह किया, तो उसने इंकार कर दिया, फिर कुछ देर बाद एक पैसेंजर ने उसकी शिकायत की क्योंकि वो अपनी सीट पर टायलेट कर रहा था। जिसके बाद फिर से अटेंडेट ने उसे रोका और मास्क लगाने के लिए कहा तो उसने अटेंडेट के साथ हाथापाई शुरू कर दी है.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शख्स को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है, जहां उस पर जिला न्यायालय के द्वारा 20 साल की सजा के साथ $ 250,000 (1 करोड़ 81 लाख रुपए) का जुर्माना लगाया गया है. पुलिस ने ग्रायर को 9 मार्च को गिरफ्तार किया था. जानकारी के अनुसार, डेनवर में जिला अदालत में इस 24 साल के संदिग्ध को फ्लाइट के क्रू और अटेंडेंट के साथ छेड़छाड़ करने, सीट पर टायलेट करने और मास्क ना लगाने के कारण सजा सुनाई गई.

FBI एजेंट की पूछताछ में पता चला कि आरोपी व्यक्ति ने फ्लाइट पर चढ़ने से पहले बियर और शराब पी हुई थी. इसलिए आरोपी को याद नहीं कि उसने क्या किया था. वहीं आरोपी की पहली सुनवाई में उसे $ 10,000 पर रिहा कर दिया गया है, लेकिन महीने के अंत तक उसे वापस कोर्ट में पेश होना पड़ेगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...