Breaking News

अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच जारी खींचतान, अब होने जा रहा ऐसा…

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत औ सचिन पायलट के बीच जारी खींचतान के बीच राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मंगलवार को कहा कि पायलट ने गहलोत को जो अल्टीमेटम दिया है, उसका जवाब देना गहलोत पर निर्भर है।

रंधावा ने कहा, “उन्होंने सीएम को अल्टीमेटम दिया है। यह सीएम ही हैं जो उनके अल्टीमेटम का जवाब दे सकते हैं। जब कांग्रेस पार्टी की बात होगी तो मैं आपको जरूर जवाब दूंगा।”

रंधावा ने शनिवार को कहा था कि कांग्रेस असंतुष्टों को बाहर नहीं करेगी, लेकिन याद दिलाया कि अतीत में नेताओं ने पार्टी छोड़ने के बाद कैसा प्रदर्शन किया था। उन्होंने कहा था, “पार्टी कभी किसी को निष्कासित नहीं करना चाहती। कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो हर व्यक्ति का सम्मान करती है और लंबे समय तक साथ देने वालों को कभी छोड़ना नहीं चाहती। कांग्रेस ने किसी को निकाला नहीं और जो कांग्रेस छोड़कर गए उनका हाल तो आप सब जानते ही हैं।”

राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, “वे (अशोक गहलोत-सचिन पायलट) राजस्थान में अकेले नेता नहीं हैं। और भी कई नेता हैं। मैं उन सभी से, सभी समुदायों के नेताओं से बात कर रहा हूं।” पायलट ने गहलोत को धमकी दी है कि अगर महीने के अंत तक उनकी मांगों पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह राज्यव्यापी आंदोलन शुरू करेंगे।

About News Room lko

Check Also

नहीं थम रही मणिपुर में हिंसा की आग; कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों की जान गई

नारानसेना:  मणिपुर में जारी हिंसा अभी थमती नहीं दिख रही है। लोकसभा चुनाव के एक ...