Breaking News

जनविकास महासभा ने दिव्या शुक्ला को प्रदेश संगठन मंत्री का दायित्व सौंपा

लखनऊ। सामाजिक एवं क्षेत्रीय विकास के प्रति लोगों को जागरुक करने एवं समस्याओं के निराकरण के लिये कार्य कर रही जन विकास महासभा ने अपने संगठनात्मक ढांचे में मजबूती लाने के उदे्श्य से समाजसेवी दिव्या शुक्ला को प्रदेश संगठन मंत्री का दायित्व सौंपा गया।

आज यहां महासभा की हुयी बैठक में दिव्या शुक्ला को मनोनयन पत्र को सौंपने के बाद जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि जनविकास महासभा जनसहभागिता से जनविकास के सिद्धांत के प्रति समर्पित है और सबकी सहभागिता सुनिश्चित करने के उद्देश्य ही उपसमितियों का गठन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी दिव्या शुक्ला को दी गई है।

बैठक में उपस्थित प्रदेश संरक्षक रमेश प्रसाद अवस्थी ने कहा कि संगठन में स्वच्छ, सामाजिक एवं क्षेत्रीय कार्यों में योगदान देने वाले व्यक्तियों को ही जोड़ने में प्राथमिकता दी जाएगी। इस अवसर पर उपस्थित जनविकास महासभा के पदाधिकारी एवं सदस्यों जिसमें मुख्य रुप से प्रदेशप्रभारी शिक्षा प्रकोष्ठ डॉ. अगम दयाल, महामंत्री रिन्कू पाण्डेय, प्रदेश मंत्री अजय यादव, कोषाध्यक्ष वीएन तिवारी एवं छात्र प्रकोष्ठ प्रभारी रामकिशन साहू द्वारा दिव्या शुक्ला को बधाई दी गई।

जनविकास महासभा का आभार व्यक्त करते हुये दिव्या ने आश्वासन दिया कि वे महासभा के उद्देश्यों एवं सिद्धान्तों का पालन करते हुये अपनी जिम्मेदारियों का पूर्ण पालन करेंगी।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...