Breaking News

काशीवासियों ने की प्रधानमंत्री मोदी के दीर्घायु होने की कामना

● बाबा कालभैरव के मंदिर में दर्शन और आरती कर मोदी के दीर्घायु होने की कामना

वाराणसी। प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर जिस प्रकार से वहां की कांग्रेस सरकार ने उनके सुरक्षा व्यवस्था में जानबूझकर चूक की, जिससे प्रधानमंत्री मोदी प्रदर्शनकारियों के बीच 20 मिनट तक फ्लाई ओवर पर फंसे रहे और बड़ी मुश्किल से एसपीजी उन्हें सकुशल हवाई अड्डे तक वापस लाई।

प्रधानमंत्री मोदी की जान पर आए इस संकट के चिंतित काशीवासियों ने राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डाॅ नीलकंठ तिवारी के नेतृत्व में बाबा कालभैरव का दर्शन पूजन किया एवं बाबा की आरती कर अपने सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु होने की कामना की। राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डाॅ नीलकंठ तिवारी ने कहा कि आज काशीवासीयों ने अपने सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री व विश्व के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी के ऊपर जो भी साजिश हो रही है उनके ऊपर संकट उत्पन्न करने का प्रयास किया जा रहा है उस संकट को दूर करने के लिए काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव का दर्शन, पूजन एवं आरती की और बाबा कालभैरव से अपने सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के दीर्घायु होने की कामना की।

राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डाॅ नीलकंठ तिवारी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जो कल पंजाब में किया है वो अत्यंत दुःखद एवं निंदनीय है। उन्होनें कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री एवं विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, देश के एक एक व्यक्ति की सुख की परिकल्पना करने वाले नरेंद्र मोदी जी के साथ पंजाब की सरकार ने कांग्रेस नेतृत्व के इशारे पर जो कार्य किया है उसको लेकर देशभर की जनता कांग्रेस को आज धिक्कार रही है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस तो वैसे ही समाप्त हो चुकी है और अब देश की जनता कांग्रेस को जड़ से सफाए का संकल्प ले चुकी है।प्रधानमन्त्री जी के साथ पंजाब में जो घटना हुई वो कांग्रेस के मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है।

कांग्रेस हमेशा नकारात्मक कार्य करती है जिसका परिणाम रहा कि आजादी के 70 सालो बाद देश का जिस तरह से विकास होना चाहिए था नही हुआ यही कारण है कि आज कांग्रेस हाशिए पर चली गयी है।
इस अवसर पर भाजपा महानगर उपाध्यक्ष आत्मा विश्वेश्वर, आलोक श्रीवास्तव, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, क्षेत्रीय सह-मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, नीरज जायसवाल, मंडल अध्यक्ष नलिन नयन मिश्र, गोपाल जी गुप्ता, संदीप चौरसिया, नवीन गिरी, मनोज यादव, संदीप केशरी, अभिजीत भारद्वाज, योगेश सिंह बबलू, सौरभ कक्कड़, विष्णु यादव, शंकर साहू, संजय केशरी, राजीव सिंह डब्बू, विनोद अवस्थी, रोशन गुजराती आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-संजय गुप्ता

About Samar Saleel

Check Also

आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल, कांग्रेस ने की निंदा; भाजपा सरकर की अनीतियों का भर चुका है घड़ा- श्रीनेत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। वरिष्ठ कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह के एन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *