Breaking News

खतौली की जनता ने जनविरोधी और किसान विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया- मदन भैया

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के नवनिर्वाचित विधायक मदन भैया का आज प्रदेश मुख्यालय आगमन पर रालोद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इसके उपरान्त प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुये विधायक मदन भैया ने कहा कि खतौली की जनता ने राष्ट्रीय लोकदल को अपना अपार स्नेह और आशीर्वाद दिया है। खतौली की जनता ने उपचुनाव में जनविरोधी और किसान विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया है और आगे आने वाले लोकसभा चुनाव में देश एवं प्रदेश की जनता गूंगी बहरी सरकार को सत्ता से बाहर कर देगी।

दिव्यांगजन मंत्री नरेन्द्र कश्यप गोवा में आयोजित होने वाले पर्पल फेस्ट कार्यक्रम में करेंगे प्रतिभाग

मदन भैया ने भारतीय जनता पार्टी को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि भाजपा द्वारा लगातार किसानों का शोषण किया जा रहा है इसलिए गन्ना मूल्य घोषित करने से सरकार कतरा रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह के निर्देश पर पार्टी द्वारा पूरे प्रदेश में किसान संदेश अभियान की शुरुआत की गयी है, जिसमें गन्ने का लाभकारी मूल्य घोषित कराने व बकाया भुगतान की मांग को लेकर किसानों के 1 लाख से अधिक पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को भेजे जा रहे हैं। यदि सरकार शीघ्र ही गन्ने का लाभकारी मूल्य की घोषणा के साथ साथ गन्ने के बकाया मूल्यों का भुगतान नहीं करेगी तो राष्ट्रीय लोकदल आन्दोलन करने के लिए बाध्य होगा।

इस अवसर पर व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय तथा कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मनजीत सिंह, विधायक चन्दन चौहान, राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव अम्बुज पटेल की उपस्थिति में श्रद्धेय चौधरी चरण की फोटोयुक्त नव वर्ष का कैलेंडर लांच किया और इस कलेण्डर के माध्यम से चौधरी चरण सिंह के विचार घर घर तक पहूंचेगे।

एनक्वास के तहत मां कांशीराम संयुक्त चिकित्सालय का मूल्यांकन

इस अवसर पर मुख्य रूप से सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, वरिष्ठ नेता रजनीकांत मिश्रा, प्रदेश कोषाध्यक्ष बीएल प्रेमी, वरिष्ठ नेता अफसर अली, मनोज सिंह चौहान, जितेन्द्र सिंह, अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय महासचिव चंद्रकांत अवस्थी, इकराम सिंह, छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष अमन पाण्डेय, रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, सुमित सिंह, संजय चैधरी, महेषपाल धनगर, सौरभ मिश्रा, वीरेंद्र तोमर, रमेश कश्यप, आदि रालोद नेताओं ने विधायक जी का स्वागत किया।

About Samar Saleel

Check Also

देश की जनता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों पर विश्वास जता रही है- लोकदल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने एक चुनावी जनसभा में कहा है ...