Breaking News

लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी के इस गाने के दिवाने हुए लोग

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने पिछले सालों में जो पहचान बनाई है, वो किसी मिसाल से कम नहीं  है। भले ही सपना चौधरी बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनके चाहने वाले किसी से कम नहीं हैं। गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर लोग डांस के दिवाने हो जाते हैं। कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन जारी है, वहीं उसपना चौधरी का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर लोगों की पहली पसंद बना है।

सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह हरियाणवी सॉन्ग में जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सपना ​हरियाणा के फेमस गाने ‘तू चीज लाजबाब’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके एक्सप्रेशन काफी लाजवाब हैं। सपना के इस वीडियो को अबतक 9 करोड़ से ज्यादा बारा देखा जा चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सपना के ठुमको को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी।

सपना चौधरी इस दौरान काले रंग के सलवार शूट में कहर ढाती दिख रही हैं। वीडियो में वह हमेशा की तरह अपने कई सारे सिग्नेचर स्टेप्स भी करती दिखीं। सपना चौधरी के इस अंदाज ने लोगों को घायल कर दिया है। सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा के आलावा भोजपुरी, पंजाबी, बॉलीवुड सिनेमा में भी धमाल मचा चुकी हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...