Breaking News

केदार जाधव का खुलासाः धोनी को लेकर कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केदार जाधव ने गुरुवार को कहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी के ऋणी हैं क्योंकि उन्हीं के समर्थन के कारण वह कई अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच खेल सके। जाधव को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम चुना नहीं गया था। यह सीरीज हालांकि कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दी गई थी।

35 साल के जाधव ने भारतीय टीम के लिए 73 वनडे मैच खेले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में जाधव ने कहा, “जब मैं बड़ा हो रहा था तब सचिन मेरे आदर्श हुआ करते थे। मुझे इस बात का पछतावा है कि मैं उनके साथ नहीं खेल सका, लेकिन जब पंसदीदा क्रिकेटर की बात है तो जाहिर तौर पर धोनी।

जाधव ने कहा, “जब मैं माही भाई से मिला था तब मैंने सोचा ता कि वह भारत के कप्तान हैं तो काफी सख्त होंगे। लेकिन, उनसे मिलने के बाद पसंदीदा क्रिकेटर की कोई और तस्वीर नहीं नजर आई।

आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के लिए खेलने वाले जाधव ने कहा, मैं आठ-दस वनडे ही खेल पाता लेकिन माही भाई ने मेरा साथ दिया और उनके शांत स्वाभाव का मुझ पर असर रहा है। जब मैं उन्हें देखता हूं तो मुझे आत्मविश्वास मिलता है और अगर आपको ऐसा समर्थन कप्तान से मिले तो इससे काफी मदद मिलती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...