Breaking News

ठंड से बचने के लिए व्यक्ति ने लगाई आग, रुपए और गहने हुए स्वाहा

उत्तर प्रदेश के महोबा से चौंका देने वाली खबर आ रही है, जहां मानसिक तौर पर विक्षिप्त एक व्यक्ति ने सर्दी से बचने के लिए नोटों से आग जलाई. उसका कहना है कि उसे ठंड लग रही थी और ऐसे में उसके पास जो था उसे ही जलाकर उसने ठंड से छुटकारा पाया. वैसे भी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में इन जिनों शीतलहर का प्रकोप है. ऐसे में ग्रामीण इलाकों में ठंड भी काफी बढ़ गई है.

यह मामला है यूपी के महोबा शहर में स्थित पुरानी सब्जी मंडी परिसर के बाहर की. यहां मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने ठंड से बचाव के लिए 500-500 रुपए के नोटों से आग जलाई. इस घटना के बाद यहां लोगों में काफी इसे लेकर काफी चर्चा भी हो रही है.

Loading...

दरअसल महोबा इलाका बुंदेलखंड में इलाके में पड़ता है, जहां बड़े पैमाने पर गरीबी है और ऐसे में अगर कोई ठंड से बचने के लिए 500-500 रुपए के नोटों को जलाए, तो इसकी चर्चा होना लाजिमी है. न्यूज वेबसाइट आज तक के मुताबिक यह मामला उस वक्त सामने आया जब सब्जी मंडी के आसपास के सफाई कर्मचारियों ने उस व्यक्ति को कूड़े के ढेर में लगाते देखा. इसी कूड़े में लाखों रुपए, एक-दो मोबाइल फोन, सोने-चांदी के गहने भी थे… जिसे उसने आग के हवाले कर दिया.

दिलचस्प बात यह है कि कीमती सामानों में आ लगाने के बाद वह जोर-जोर से ठहाके लगाकर हंस रहा था. इसी दौरान वह यह भी कहते सुना गया कि उसे ठंडी लग रही थी ऐसे में उसे जो मिला उसको जलाकर उसने सर्दी से निजात पा ली. घटना की जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सभी लोग इस बात से हैरान हैं कि इस व्यक्ति के पास इतने रुपए आए कहां से. पुलिस भी फिलहाल कुछ बोलने से इनकार कर रही है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

योजनाओं में प्रगति खराब होने पर एलडीएम को नोटिस जारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। बुधवार को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *