Breaking News

फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड’ के सेट पर सलमान खान की ये तस्वीरे हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड (Radhe) भाई की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। वो फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग से सलमान खान की एक तस्वीर लीक हुई है।

सलमान खान की BTS तस्वीर लीग हो गई है। तस्वीर में काम को लेकर एक्टर की डेडिकेशन साफ नजर आ रही है। तस्वीर में सलमान व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीर से लग रहा है कि वे शूटिंग में बिजी हैं और अपना अगला सीन देने जा रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग गर्मी में हो रही है। तस्वीर में सलमान अपने माथे का पसीना पोंछते नजर आ रहे हैं। इन दिनों सलमान खान राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वे फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंग। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं।

फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा निगेटिव शेड के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा जैकी श्रॉफ का भी फिल्म में अहम किरदार होगा। फिल्म साल 2020 ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

बता दें कि कुछ समय पहले ही सलमान खान का पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 13 खत्म हुआ है। इस बार का शो कई सारी तब्दीलियों के साथ आया और काफी ज्यादा पसंद भी किया गया। बिग बॉस 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला को मिला।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...