Breaking News

Monsoon Session: BJP संसदीय दल की बैठक शुरू, राज्यसभा में ‘पेगासस Spyware’ पर बयान देंगे अश्विनी वैष्णव

संसद के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है. आज का दिन भी विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ सकता है, क्योंकि विपक्ष जासूसी कांड से लेकर कृषि कानून और महंगाई जैसे मुद्दों पर लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है.

कल सदन में पीएम मोदी की ओर से लोकसभा में मंत्रिपरिषद के नए सदस्यों का परिचय कराने के दौरान विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा किया था, जिसकी वजह से कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया था. ‘पेगासस प्रोजेक्ट’ मीडिया रिपोर्ट पर कई विपक्षी नेताओं ने नोटिस जारी कर दिया है.

संसद के मानसून सत्र का पहला दिन हंगामेदार रहा था और आखिरकार मंगलवार सुबह 11 बजे तक स्थगित कर दिया गया. विपक्षी दलों ने ईंधन की कीमतों, किसान आंदोलन, पेगासस जासूसी सहित अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश की.

दोनों सदनों में विपक्षी सदस्य तीन नये कृषि काननों, महंगाई सहित विभिन्न मुद्दों पर नारेबाजी करते दिखे. कुछ विपक्षी सदस्यों ने आसन के समक्ष आकर नारेबाजी भी की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से यह जरूर बता दिया गया कि जनता से जुड़े हुए सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी, लेकिन वह चर्चा शांति के माहौल में होनी चाहिए और विपक्ष लगातार विरोध प्रदर्शन कर और हंगामा कर इन मुद्दों पर चर्चा की मांग कर रहा है.

 

About News Room lko

Check Also

पुलवामा हमले में शामिल जैश के आतंकी अबू सैफुल्ला को सुरक्षबलों ने मार गिराया, 2017 से घाटी में था सक्रिय

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शामिल जैश ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *