Breaking News

लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात 9 कर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए रांची रिम्स के डॉयरेक्टर के खाली बंगले में रखा गया था. लेकिन अब उनकी सुरक्षा में तैनात 9 सुरक्षाकर्मी ही कोरोना वायरस पॉजिटिव निकले हैं.

कोरेाना संक्रमित पाये जाने के बाद सभी जवानों को लालू यादव की सुरक्षा से हटा कर इलाज के लिए भेज दिया गया है. वहीं अब लालू प्रसाद यादव का आज कोरोना टेस्ट किया जाएगा. लालू यादव चारा घोटाला मामले में जेल में बंद हैं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उन्हें रांची इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में रखा गया है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव का कमरा रिम्स प्राइवेट वार्ड की पहली मंजिल पर स्थित था, जबकि कोरोना मरीजों के इलाज के लिए दूसरी और तीसरी मंजिल का उपयोग किया जा रहा है. ग्राउंड फ्लोर पर कैंटीन के कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले थे. यानी ग्राउंड, सेकंड और थडज़् फ्लोर पर लोग कोरोना संक्रमित पाए थे. जिसके बाद लालू प्रसाद यादव को ांची रिम्स के डॉयरेक्टर के खाली बंगले में रखा गया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रामलला का रामनवमी पर होगा सूर्य अभिषेक, बालक राम के ललाट पर पांच मिनट सूर्य की किरणें करेंगी अभिषेक

अयोध्या। रामनवमी को लेकर राम मंदिर में कई आयोजन होंगे। सबसे खास होगा राम नवमी ...