Breaking News

बिना हेलमेट बाइक चलाने वाले पुलिसवाले ने गलती बताने पर पत्रकार को पीटा

उत्तरप्रदेश के नोएडा में एक पत्रकार को पुलिस कर्मी को नसीहत देना भारी पड़ गया। बता दें कि गुरुवार शाम को एक टीवी चैनल के पत्रकार ने नोएडा सेक्टर 18 के नीचे गुलाटी रेस्टोरेंट के पास गलत तरफ से वाहन लेकर आ रहे पुलिसकर्मी को टोकने पर टोका तो पुलिसकर्मी ने न सिर्फ पत्रकार को पीटा, साथ ही साथ थाने में रात भर बंद की कर दिया और फिर उसेे सुबह छोड़ा गया।

बता दें कि दिल्ली निवासी राहुल कायदान (Rahul kadyan) एक टीवी चैनल में पत्रकार हैं। शनिवार को वह अपने किसी काम से नोएडा सेक्टर 18 आए थे। जिसके बाद वह वापस जाने के लिए गुलाटी रेस्टोरेंट के पास अपनी कैब का इंतजार कर रहे थे उसी समय एक दो पुलिस वाले गलत साइड से तेजी से बिना हेल्मेट पहने बाइक लेकर आ रहे थे। जिन्हें टोकना पत्रकार को भारी पड़ गया पत्रकार के अनुसार पुलिसकर्मियों ने न सिर्फ पत्रकार को पीटा बल्कि रातभर थाने में बंद भी कर दिया।

बता दें कि इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने का गयी तो उन्होंने पत्रकार को आश्वासन दिया है कि इसकी जांच सीओ स्तर के अधिकारी से करायी जाएगी और अगर पुलिस कर्मी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जा सकती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...