Breaking News

बढ़ेगा बंगाल का सियासी तापमान, 18, 21 और 24 मार्च को रैली करने पहुंचेंगे पीएम मोदी

 पश्चिम बंगाल में इस समय सियासी समर अपने चरम पर है, इस समर को और धार देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से पीएम नरेद्र मोदी एक बार फिर मैदान में उतरने वाले हैं. इसी सप्ताह बंगाल में पीएम मोदी तीन रैलियां करेंगे.18, 21 और 24 मार्च को पीएम मोदी की रैली प्रस्तावित है. TMC सांसद शिशिर अधिकारी पीएम मोदी की रैली के दौरान भाजपा का दामन थाम सकते हैं. 24 मार्च को कांथी में पीएम मोदी की रैली होनी है.

शिशिर अधिकारी ने रविवार को कहा कि अगर उन्हें आमंत्रित किया जाता है, तो वह 20 मार्च को कांठी में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में हिस्सा लेंगे. बता दें कि शिशिर, भाजपा नेता सुभेंदु अधिकारी के पिता हैं. हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु नंदीग्राम विधानसभा सीट पर पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल और असम दौरे का आज दूसरा दिन है. आज भी वो दोनों राज्यों में चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे. अमित शाह सुबह 11 बजे पहली जनसभा झारग्राम में करेंगे. इसके बाद दोपहर एक बजे बंगाल के रानीबांध में उनकी जनसभा है. कल अमित शाह ने असम के तिनसुकिया में रैली की थी और इसके बाद बंगाल के खड़गपुर में रोड शो किया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

धोनी को देखने के लिए बेताब नजर आए फैंस, एयरपोर्ट पर लगी भीड़, लखनऊ पहुंची चेन्नई की टीम

19 अप्रैल को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के साथ ...