Breaking News

पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली शहनाज ने शेयर किया ऐसा विडियो जिसे देख हंसी कंट्रोल नहीं कर पाई कटरीना

बिग बॉस 13 में इन दिनों रोमांच काफी बढ़ गया है. घर के सभी सदस्यों की एक दूसरे से बन नहीं रही है. आए दिन लगाए लड़ाई झगड़े देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यह वीडियो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली शहनाज कौर गिल का है. इस वीडियो को देखकर कटरीना कैफ भी खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगी.

इस वीडियो में शहनाज को देखकर सभी कह रहे हैं कि यह तो वाकई में कैटरीना कैफ है. दरअसल यह एक टिक टॉक वीडियो है जिसमें शहनाज कैटरीना कैफ की नकल उतार रही है. इस वीडियो में शहनाज कैटरीना कैफ की फिल्म तीस मार खान का एक डायलॉग बोल रही हैं. बैकग्राउंड में फिल्म का गाना शीला की जवानी बज रहा है.

यह वीडियो शहनाज के एक फैन ने शेयर किया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. लोग शहनाज को काफी पसंद कर रहे हैं. शहनाज का यह वीडियो देखकर कोई भी कहेगा कि यह तो वाकई में कैटरीना जैसी है. शहनाज को लोग ड्रामा क्वीन कहते हैं. उनकी मासूमियत के तो सलमान खान भी कायल है.

शहनाज लोगों का खूब मनोरंजन करती हैं. वह रोते हुए लोगों को भी हंसा देती हैं. शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की एक दूसरे से अच्छी दोस्ती है. दोनों को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि समय-समय पर शहनाज के इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिससे लोगों का मनोरंजन दुगुना हो जाता है.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...