Breaking News

सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है इरा खान की ये तस्वीर, जमकर हुई वायरल

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया जिसे उन्होंने मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा को डेडिकेट किया. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. इस पोस्ट में इरा ने लिखा- पहली बार मैं अपने प्ले को कहीं ले जा रही हूं. आपकी परफॉर्मर के तौर पर करिश्माई पर्सनैलिटी और एनर्जी को अपने में उतारने की कोशिश कर रही हूं, लव सोना आंटी.

हाल ही में आमिर खान ने एक शो के दौरान बताया कि उनकी बेटी इरा खान को फिल्म मेकिंग में और उनके बेटे जुनैद को एक्टिंग में दिलचस्पी है. इरा खान आमिर और रीना दत्ता की छोटी बेटी है. इरा खान एक्टिंग की जगह डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना करियर शुरू कर चुकी हैं. इरा खान ने थिएटर प्रोडक्शन Euripides’ Medea से अपना बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया.

Euripides’ Medea में इरा खान के साथ हेजल कीच और जुनैद खान भी काम कर रहे हैं. हेजल ने इरा के साथ काम करने को लेकर कहा- वह काफी यंग है. लेकिन मुझे लगता है कि वह कम उम्र में ही बहुत एक्सपीरियंस कर चुकी हैं. वह कैरेक्टर की गंभीरता को बहुत अच्छी तरह से समझती है. एक जटिल प्ले में भी इरा फ्रेशनेस और नई धारणा ले आती हैं

यह देखना काफी दिलचस्प है कि इरा जो करना चाहती है वह उसके लिए काफी कॉन्फिडेंस के साथ करती हैं. अगर इरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपने प्ले को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. जबकि उनके पिता आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्डा की वजह से सुर्खियों में है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...