Breaking News

कुत्ते को लेकर दो परिवारों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा की एक दुसरे पर किया तेजाब से हमला

 दिल्ली में दो परिवार के बीच पालतू कुत्ते को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे परिवार के एक शख्स पर तेजाब से हमला कर दिया। मामला दिल्ली के उत्तम नगर इलाके का है। पुलिस ने कहा कि शनिवार को दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में आरोपी के घर के सामने पीड़ित का बेटा अपने पालतू कुत्ते को घुमाने ले गया, जिसके बाद पड़ोसियों ने कुत्ता घूमा रहे शख्स के पिता पर तेजाब से हमला (Acid Attack) कर दिया।

उत्तम नगर निवासी राजेश्वर के रूप में पहचाने गए पीड़ित का अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा, “रात करीब 10 बजे उत्तम नगर थाने में सूचना मिली कि झगड़ा हुआ है और किसी अम्लीय पदार्थ का इस्तेमाल किया गया है।”

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शनिवार की रात पीड़िता का बेटा अपने पालतू कुत्ते को घुमाने ले जा रहा था, जब वे आरोपी व्यक्ति के घर के सामने पहुंचे तो घर के लोगों ने गाली-गलौज शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. घर में रहने वालों ने पीड़िता और उसके बेटे पर कोई तेजाब फेंक दिया।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि घायल व्यक्ति का मेडिको-लीगल केस (MLC) अभी तक तैयार नहीं किया गया है। प्रथम दृष्टया, ऐसा प्रतीत होता है कि अम्लीय पदार्थ टॉयलेट क्लीनर तरल था। हमने आरोपी के घर से एक टॉयलेट क्लीनर तरल बोतल बरामद की है। एमएलसी की रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित के बेटे अभिषेक कुमार ने बताया कि वह अपने पालतू कुत्ते को टहलाने के लिए ले जा रहा था और जैसे ही वह अपने पड़ोसी के घर पहुंचा, घर के लोगों ने उसे गाली देना शुरू कर दिया और उस पर पथराव किया।

अभिषेक ने बताया कि पथराव और गाली देने की सूचना आसपास के लोगों ने उसके पिता को दी, जो बीच-बचाव के लिए पहुंचे। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों में से एक ने एक बोतल के अंदर तेजाब फेंक दिया, जो उसके पिता को लगा, जिससे सिर में चोट लग गई।

About News Room lko

Check Also

खुन खुनजी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत सात दिवसीय विशेष कैंप का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आज खुन खुन जी गर्ल्स डिग्री कॉलेज ...