Breaking News

बॉडी के ऊपरी हिस्से को उर्फी ने पंख से ढका, मचा बवाल हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed New Video) ने हाल ही में अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है. उर्फी (Urfi Javed Bold Video) नए वीडियो में ना ही टॉप, ना ही कोई ब्रा पहने दिख रही हैं. उर्फी (Urfi Javed Wears Feathers) ने अपनी इज्जत को ढकने के लिए केवल नीले पंख लगाए हैं. बिना कपड़ों के उर्फी जावेद की ब्रेस्ट साफ तौर पर दिख रही है. उर्फी के नए लुक ने एक बार फिर से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look) नए वीडियो में अपने ही फैशन को मात देती नजर आ रही हैं. उर्फी ने अपने हर पिछले आउटफिट्स को मात देते हुए नया ड्रेस बना डाला है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) नए वीडियो में स्काई ब्लू कलर की धोती स्टाइल स्कर्ट पहने हुए दिख रही हैं. वहीं उर्फी ने बॉडी के ऊपरी हिस्से को ढकने के लिए नीले रंग के पंख का इस्तेमाल किया है. ये पंख इतने लंबे है कि वह उर्फी के सिर तक जा रहे हैं. उर्फी जावेद के ब्रेस्ट के कुछ हिस्से को ही पंख ढक पा रहे हैं, बाकी उनका पूरी बॉडी दिख रही है.

उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Look) अपने नए वीडियो के कारण एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हेटर्स का शिकार बन गई हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) की नई वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ‘ये क्या देख लिया, कपड़े चाहिए थे तो बता देतीं’. दूसरे ने लिखा- ‘तू कपड़े पहनते ही क्यों है.’ वहीं एक यूजर ने उर्फी की तारीफ करते हुए लिखा- ‘हर महिला के पास फ्रीडम विंग्स होते हैं, उन्हें बस फैलाने और उड़ने की जरूरत होती है, बहुत शानदार उर्फी.’

About News Room lko

Check Also

आज शादी के बंधन में बध जाएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, ममानों के लिए लगा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ ...