Breaking News

लिफ्ट देने के बहाने 92 साल की महिला के साथ दुष्कर्म, राहगीरों ने वृद्धा को मेडिकल सेंटर में कराया भर्ती

मध्य प्रदेश के शहडोल से एक सनसनीखेज और शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक आरोपी ने लिफ्ट देने के बहाने 92 साल की महिला के साथ दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग महिला कोतवाली थाना क्षेत्र के जुगवारी गांव जा रही थी तभी रास्ते में उसे अज्ञात बाइक सवार मिला और लिफ्ट देने के बहाने मोटरसाइकिल पर बिठाकर जंगल में ले गया। जहां आरोपी युवक ने एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया

घटना में पीड़ित बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शहडोल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार, जबलपुर निवासी महिला शहडोल के गांव जुगवारी स्थित अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी। उस वक्त महिला ऑटो से अंतरा गांव पहुंची। जहां ऑटो चालक उसे छोड़कर शहडोल लौट आया, वहीं बाइक सवार ने लिफ्ट देने के बहाने महिला को जंगल में ले जाकर हैवानियत की हद पार कर दी।

बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। उधर, महिला की चीख पुकार सुनकर वहां के एक व्यक्ति ने उसे पास के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद वृद्धा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल ले जाने वाले व्यक्ति ने घटना की सूचना महिला के परिजनों को दी।

एएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। एएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर वृद्धा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

क्रांतिकारी शचीन्द्र नाथ सान्याल के बलिदान दिवस पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। बीएसएनवी महाविद्यालय के राजनीति शास्त्र विभाग द्वारा ...