Breaking News

यो यो हनी सिंह के आगामी गीत “लोका” की रिलीज़ तारीख अगले दो सप्ताह में आएगी सामने, रैपर ने किया साझा

आइकॉनिक संगीतकार यो यो हनी सिंह ने हाल ही में एक पोस्टर के साथ प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था जिसमें यो यो ने अपने नवीनतम गीत “लोका” की घोषणा की थी और अब, जब हम उनके अगले सिंगल का इंतजार कर रहे है, ऐसे में संगीतकार ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें यो यो ने सूचना दी है उनके अगले सिंगल रिलीज तारीख की घोषणा महज दो सप्ताह में की जाएगी!

रैपर ने अपने प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए यह वीडियो साझा किया है और लिखते है,”Loca ki release date ki official announcement bahut jaldi karne wala hon, bahut bahut jaldi! @tseries.official #Loca #YoYoHoneySingh #YoYoNewSingh”

इस वीडियो में हनी सिंह एक कॉन्सर्ट के बीच प्रशंसकों से घिरे नज़र आ रहे है जहाँ संगीतकार ने व्यक्तिगत रूप से यह घोषणा अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार द्वारा निर्मित, बॉबी सूरी और हनी सिंह द्वारा सह-निर्मित, संगीत वीडियो बेन पीटर्स द्वारा निर्देशित है।

हाल ही में, रैपर ने 2 लाख से अधिक की भीड़ के साथ कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस दी थी, जो यो यो के प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ा दिन था क्योंकि सभी का उत्साह अपने चरम पर था। इस इवेंट के दौरान, सुपर उत्साहित प्रशंसकों का जोश सातवें आसमान पर था जहां हनी सिंह ने अपने गानों के साथ स्टेज पर आग ली थी।

हर सिंगल रिलीज़ के साथ, यो यो हनी सिंह के प्रशंसको का उत्साह निश्चित रूप से अपने चरम पर हैं क्योंकि रैपर का हर गाना मनोरंजन और मस्ती से भरपूर होता है, जो हर बार युवाओं के बीच एक खास जगह बना लेता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...