Breaking News

Udaipur में दिनदहाड़े दर्जी के साथ हुई वारदात पर लखनऊ के धर्मगुरुओं ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

राजस्थान के उदयपुर  में दो लोगों ने दर्जी कन्हैया लाल  की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी।घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और कहा कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं.आरोपियों ने हत्या करने के बाद एक वीडियो जारी करते हुए इसे इस्लाम के अपमान का बदला बताया।

दारूल उलूम फरंगी महल के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निजामी ने कहा कि जिस तरह से राजस्थान के उदयपुर से वहशियाना और अफसोसजनक मामला सामने आया है, उसकी कड़ी निंदा करते हैं।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘मैं उदयपुर राजस्थान में हुई भीषण हत्या की निंदा करता हूं. ऐसी हत्या को कोई डिफेंड नहीं कर सकता. इस तरह की हिंसा का विरोध करने के लिए हमारी पार्टी का स्टैंड साफ है कि कोई भी कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में धर्मगुरुओं मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली  और मौलाना सुफियान निजामी ने इसकी सख्त निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है, ताकि दोबार कोई ऐसा कदम न उठा सके। उन्होंने देश में शांति बनाए रखने की भी अपील की।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य कमाल फारुखी ने उदयपुर घटना की सख़्त अल्फाजों में मजम्मत करते हुए कहा कि इस्लाम इस तरह की हरकतों की इजाजत नहीं देता है.

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...