Breaking News

उदयपुर मर्डर केस पर बीजेपी ने तोड़ी चुप्पी, घटना को बताया आतंकी हमला व सीएम गहलोत से मांगा इस्तीफा

राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर की दो लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और कहा कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं.भाजपा ने कहा कि ये कोई सामान्य हत्याकांड नहीं है बल्कि एक आतंकी हमला है।

दर्जी कन्हैयालाल की हत्या मामले को भारतीय जनता पार्टी  ने आतंकी हमला बताया है और सीएम अशोक गहलोत  से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि राजस्थान के उदयपुर में दो व्यक्तियों द्वारा एक दर्जी की कथित तौर पर गला काटकर जान लेने की घटना कोई सामान्य हत्याकांड नहीं है, बल्कि एक आतंकी हमला है.

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा राजस्थान के मुख्यमंत्री इस घटना को हत्याकांड कहते हैं। जब कोई हत्याकांड का वीडियो बनाता है और उसे वायरल करता है…, यह सामान्य विवाद में नहीं होता है। यह हत्याकांड नहीं है, यह सरेआम आतंकी हमला है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़  ने यह आरोप भी लगाया कि राजस्थान कट्टरपंथियों का अड्डा बनता जा रहा है और देश के बाहर के आतंकी संगठनों को बढ़ावा देने के लिए राज्य की भूमि इस्तेमाल की जा रही है.

About News Room lko

Check Also

जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति, चुनाव आयोग ने निर्वाचन का प्रमाण पत्र जारी किया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें निर्वाचन आयोग (ईसी) ने देश के 14वें उपराष्ट्रपति ...