Breaking News

सोनाली फोगाट को जिस रेस्तरां में दिया गया था ड्रग्स, गोवा सरकार ने उसे ढहाने की कार्रवाई की शुरू

सोनाली फोगाट  की मौत से जुड़े मामले में विवादास्पद कर्लीज  रेस्टोरेंट को ढहाने की गोवा  सरकार की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट  ने रोक लगा दी है.आरोप है कि कर्लीज रेस्तरां के निर्माण में नियमों का उल्लंघन किया गया है।

गोवा के मशहूर अंजुना बीच पर मौजूद रेस्तरां के खिलाफ कोस्टल रेग्युलेशन जोन के नियमों का उल्लंघन कर निर्माम करने का आरोप था। टिकटॉक स्टार और हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगाट को मौत से कुछ वक्त पहले इसी रेस्तरां में देखा गया था।

भारी पुलिस बल के साथरेस्टोरेंटपर बुलडोजर चलाने पहुंचा था लेकिन शीर्ष अदालत के आदेश के बाद कार्रवाई रोक दी गई. सुप्रीम कोर्ट नेरेस्टोरेंटको तोड़ने की कार्रवाई पर इस शर्त के साथ रोक लगाई है कि वहां कोई व्यावसायिक गतिविधि नहीं होंगी.उसके बाद से ही यह चर्चा में बना हुआ था।

रेस्तरां को नो डिवेलपमेंट जोन में बनाया गया है और इसमें नियमों का उल्लंघन हुआ है। इस रेस्तरां को गिराने का आदेश गोवा कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी ने 2016 में ही दिया था।गोवा के प्रसिद्ध अंजुना बीच  पर स्थित यहरेस्टोरेंटफोगाट की मृत्यु के बाद से विवादों में है. बीजेपी नेता मृत्यु से कुछ घंटे पहले वह यहां पार्टी कर रही थी.

About News Room lko

Check Also

हिमाचल प्रदेश के दौरे पर आज पीएम मोदी ने किया बिलासपुर AIIMS का उद्घाटन, 2017 में रखी थी अधारशिला

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिलासपुर में ...