फ़िल्म “शिकारा” का रोमांटिक गीत “मर जाएं हम” हुआ रिलीज़

कश्मीरी पंडित पलायन की 30वीं वर्षगांठ पर 19 जनवरी 2020 को शिकारा के निर्माताओं द्वारा आयोजित की गई विशेष स्क्रीनिंग के बाद, शिकारा से आज पहला गीत “मर जाएं हम” रिलीज़ हो गया है।

ज़ी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले और विनोद चोपड़ा फिल्म्स द्वारा निर्मित इस गाने को पापोन और श्रद्धा मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज़ से नवाज़ा है व इरशाद कमिल द्वारा लिखित है। इस गाने को 3 से 4 रातों में फिल्माया गया है और अधिकतम गाने की शूटिंग सिंगल बोट में की गई हैं। एक ही नाव पर शूटिंग करना काफ़ी मुश्किल था लेकिन अभिनेता आदिल खान और सादिया ने अपने अभूतपूर्व अभिनय से इसे इतना रोमांटिक और दिल को छू लेने वाला गीत बना दिया है। यह एक इंटेंस गीत है जो सभी प्रेमियों के बीच अपनी खास जगह बनाने के लिए तैयार है। इस तरह की कहानी को चित्रित करने के लिए शिकारा सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म “शिकारा” 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

Loading...

यह फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और इसमें पलायन से रियल फुटेज को शामिल किया गया है। फिल्म में प्रामाणिकता बनाये रखने के लिए असली कश्मीरी पंडितों को भी शामिल किया हैं और जगती शरणार्थी शिविर व अन्य शिविरों के निवासियों के साथ शूट किया गया है ।

शिकारा’ के ट्रेलर को अपनी दिल छू लेने वाली कहानी के लिए सभी से सराहना मिल रही है। वर्ष 1990 के कश्मीर के एक शक्तिशाली चित्रण के साथ, विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन बनी इस फ़िल्म ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोरोना वायरस की वजह से ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान की राधे

कोरोना वायरस के चलते सलमान खान की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की थाईलैंड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *