Breaking News

युवाओं को लगाई वैक्सीनेशन की दूसरी डोज

लखनऊ। मानवाधिकार जनसेवा परिषद के तत्वावधान में स्वास्थ्य विभाग द्वारा युवाओं के लिए निःशुल्क वैक्सीनेशन की दूसरी डोज गोमतीनगर स्थित भारतीय विद्या भवन इण्टर कालेज व सेण्ट कोलम्बस इण्टर कालेज में लगाई गयी।

कैम्प में कालेज के विद्यार्थियों के अतिरिक्त कई अन्य नागरिकों तथा वरिष्ठ नागरिकों ने वैक्सीन की बूस्टर डोज लगवा कर अपने को कोरोना से सुरक्षित किया। इस अभियान में मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा, आशा सिंह, कार्तिका माथुर, सुदीप गुप्ता, वंशिता शर्मा व अर्थ शर्मा ने सक्रिय भूमिका निभाई। भारतीय विद्या भवन इण्टर कालेज के प्रबंधन समिति की मालती त्यागी, प्रधानाचार्या, विधि जी व अन्य स्टाफ के सदस्यों ने विद्यालय के छात्र छात्राओं को वैक्सीन लगवाने में बढ़-चढ़कर का भाग लिया।

सेंट कोलम्बस इण्टर कालेज की प्रबंधक, प्रधानाचार्या सुधा द्विवेदी व स्टाफ के सदस्यों ने छात्र छात्राओं को वैक्सीन लगवाने में सहयोग प्रदान किया। इस अवसर पर मानवाधिकार जनसेवा परिषद के उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि परिषद कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से वरिष्ठ नागरिकों व युवाओं को नि:शुल्क वैक्सीन लगवाने हेतु अभियान चला रही है, इसी कड़ी में आज यह कैम्प आयोजित कर युवाओं को वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा कर उन्हें कोरोना से सुरक्षित रहने का मार्ग प्रशस्त किया। वैक्सीन लगवाने के पश्चात सभी छात्र-छात्राएं बिना किसी डर के अपनी परीक्षा दे सकेंगी।

मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 23 फरवरी को वोट डाले जाएंगे जिसके लिए परिषद के द्वारा एक जागरूकता अभियान चला कर लोगों को मतदान करने हेतु प्रोत्साहित किया जायेगा।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...