Breaking News

पार्टनर संग आराम से लेना चाहते है सेक्स करने का मज़ा तो जरुर अपनाए यह सेक्स पोजीशन

सेक्स करने के लिए वैसे तो सैकड़ों पोजीशन हैं लेकिन बहुत कम पोजीशन ऐसे होते हैं जो अधिकांश लोगों को पसंद आये. कई लोग सेक्स को धीमें धीमे इस्तेमाल करना चाहते हैं और इसका मज़ा लेना चाहते हैं. कई लोग सेक्स के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना नहीं पसंद करते हैं वहीँ कुछ का मानना है कि सेक्स का असली मजा तभी आता है जब आप रोज रोज नये पोजीशन ट्राई करें. ऐसे ही स्पूनिंग भी ऐसी ही एक सेक्स पोजीशन है जो कई देशों में बहुत पसंद की जाती है.

एक तरह से यह बहुत ही आराम से सेक्स करने वाली पोजीशन है. ऐसा माना जाता है कि जब आप शारीरिक रूप से थक गये हों लेकिन फिर भी आपका सेक्स करने का मन करे तो आप इस पोजीशन को ट्राई कर सकते हैं. जब आप एक दूसरे की बाहों में हों तो तुरंत ही सेक्स करने के चक्कर में न पड़ें बल्कि काफी समय एक दूसरे को किस करने और प्यार भरी नोक झोंक करने में बिताएं. उनके गालों, कान या गर्दन के पिछले हिस्से पर धीमे से किस करें. आपका धीरे धीरे किस करना आप दोनों को उत्तेजना से भर देगा.

स्पूनिंग के दौरान पूरे समय सिर्फ एक ही पोजीशन में लेटे न रहें इससे थोड़ी ही देर में यह काम बोरियत में बदल जाता है. इसकी बजाय अपनी पोजीशन बदलें या फिर अपने हाथ और पैर की पोजीशन बदलें और उनके और करीब आने की कोशिश करें.

यह पोजीशन इसलिए ही बनाई गयी है कि आपको इसमें किसी तरह कि कोई मेहनत न करनी पड़े. इसलिए दोनों पार्टनर एक दूसरे के पीछे ऐसे पोजीशन सेट करें जिससे आपके शरीर का अधिकांश हिस्सा उनके शरीर से चिपका हुआ हो. इस पोजीशन में सेक्स करते समय ज्यादा हिले डुले नहीं वरना उससे मजा बिगड़ सकता है.

About News Room lko

Check Also

मलेरिया के लक्षण और कारण, जानिए इस रोग से बचाव के तरीके

आज यानी 25 अप्रैल को वैश्विक स्तर पर मलेरिया दिवस मनाया जाता है। हर साल ...