Breaking News

सेक्स लाइफ में रोमांस लाने के लिये जब पति बेड पर हो और आप नहाकर आएं तो जरुर करे यह काम

शादीशुदा जिंदगी में सेक्स का एक अहम रोल माना जाता है. ऐसे में यह सिर्फ एक फिजिकल रिलेशन न होकर इमोशनल बॉन्ड को भी बढ़ाता है और कई कपल्स सेक्स लाइफ में शादी के कुछ दिन बाद चार्म गायब हो जाता है. ऐसे में कई बार देखा गया है कि पति सेक्स में रुचि नहीं लेते हैं ऐसे में वाइफ के लिए खासा परेशानी होना शुरू हो जाती है. वैसे इस स्थिति से न गुजरना पड़े इसके लिए हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप पति का सेक्स में इंट्रेस्ट दोबारा जगा सकती हैं.

* पति बेड पर हो और आप नहाकर आएं तो कपड़े मिरर के सामने पहनें और इस दौरान उन्हें यह एहसास न होने दें कि आप ऐसा जानबूझकर कर रही हैं। वहीं बाथिंग रोब हटाकर कपड़े पहनने के दौरान आपका रिफ्लेक्शन मिरर में दिखेगा जो पति के नोटिस में जरूर आएगा और वह खुद को रोक नहीं पाएंगे.

* सेक्सटिंग – सेक्सटिंग सिर्फ डेट करने वालों के लिए नहीं हैं पति-पत्नी भी इस तरीके को अपनाते हुए अपनी सेक्स लाइफ को स्पाइस अप कर सकते हैं. जी हाँ, पति के घर लौटने का टाइम हो तो उन्हें सेक्सी सा मेसेज भेजें और उनके साथ सेक्सटिंग करने से वह एक्साइटिड फील करेंगे. फिर चाहे तो आप घर पर रोमांटिक डिनर भी प्लान कर सकती हैं और इसके बाद आप हॉट सेक्स इंजॉय करने के लिए तैयार हो जाएं.

* सेक्सी लॉन्जरी – आप सेक्सी लॉन्जरी पहनें और धीरे-धीरे पति के सामने अनड्रेस हों और उनके सामने बॉडी पर लोशन लगाएं जो उन्हें टीज करेगा। वैसे यह तरीका उन्हें एक्साइटिड होने से रोक नहीं पाएगा।

* इरॉटिक सॉन्ग – सॉन्ग्स मूड को सेट करने के लिए शानदार होते हैं और सेक्सी नाइट के लिए भी म्यूजिक काम आ सकता है। जी हाँ, इरॉटिक सॉन्ग्स प्ले करें, लेकिन ध्यान रहे कि आवाज धीमी रहे.

* इनिशीऐट करें – पति के फर्स्ट स्टेप का इंतजार न करें. आपका हॉट नाइट स्पेंड करने का मन है तो खुद इनिशीऐट करें और टचिंग और किसिंग के साथ उन्हें अराउज करें और सेक्सी नाइट इंजॉय करें.

About News Room lko

Check Also

मौसमी बुखार को न करें नजरअंदाज, सुरक्षित रहने के लिए बताए जरूरी उपाय

इन दिनों मौसम में तेजी से बदलाव हो रहा है, दिन में अधिक तापमान और ...