Breaking News

लखीमपुर खीरी की घटना में प्रधानमंत्री की चुप्पी खड़े कर रही है कई अन्य सवाल- लोकदल

गाजियाबाद। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने आज गाजियाबाद के कार्यक्रम में किसानों के एक कार्यक्रम में कहां है कि लखीमपुर खीरी में घटी घटना में मारे गए किसानों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है।

जिसमें यह कहा गया है कि किसी भी किसान की मौत गोली लगने की वजह से नहीं हुई है। यह बात शर्मनाक है सोशल मीडिया प्रिंट मीडिया आदि में दिखाए जा रहे हैं वीडियो के साथ यह बताते हैं कि शासन प्रशासन इस घटना की लीपापोती में लगा हुआ है।

इस पूरी घटना पर अब तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक भी बयान सामने नहीं आया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया के जरिए देश-विदेश में होने वाले अन्य मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहते हैं। सिंह ने अपनी वार्ता में कहा है कि कार से जानवर नहीं किसान कुचले गए हैं। ग़लती से नहीं जानबूझकर। हत्यारा अब तक बाहर है। आप मौन व्रत क्यों धारण करके बैठे हैं प्रधानमंत्री महोदय?” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखीमपुर खीरी में घटी घटना के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए समय नहीं था प्रदेश की धरती पर होने के बावजूद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के साथ हुई हिंसा पर कुछ नहीं कहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का प्रचार प्रसार कर रहे हैं।यह कहना गलत नहीं होगा कि लखीमपुर में घटी घटना के बाद सरकार द्वारा जिस तरह से किसानों और नेताओं के साथ सलूक किया गया है। उसे लेकर लोगों में गुस्सा तौर पर दिख रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

नशीली फैंसीडिल सिरफ़ बरामद दो अभियुक्त गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चंदौली। पीडीडीयू नगर अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे उप्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *