Breaking News

इस एक्ट्रेस के बेटे ने ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों के लिए दान की अपनी पॉकेट मनी

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी बच्चे हैं जो लाइमलाइट से दूर रहते हैं। जिनके खुद कैमरे से दूर रखना पसंद है। कुछ ऐसी है बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जूही चावला के बच्चे। लेकिन हाल ही जूही के बेटे अर्जुन ने हाल ही में ऐसा कुछ किया है कि वह सुर्खियों में आ गए हैं।

अर्जुन के काम के कारण उन पर हर किसी को गर्व हो जाएगा।बता दें कि जूही के बेटे अर्जुन ने ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से प्रयास कर रहे हैं। अर्जुन ने ऑस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किया है।

जूही चावला के बेटे अर्जुन ने ऑस्ट्रेलिया ने लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंट यानी 27,740.08 रूपए ऑस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किए हैं।

खबर के अनुसार जूही का कहना है कि मुझे याद है कि उसने मुझसे कहा था कि आस्ट्रेलिया में लगी आग के कारण 50 करोड़ जानवरों की मौत हो चुकी है और उसने मुझसे पूछा कि ‘इस बारे में आप क्या कर रही हैं?’ मैंने कहा कि मैं अपने देश में कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट के माध्यम से पौधरोपण करने में मदद कर रही हूं।

जूही चावला ने आगे कहा, एक दिन बाद उसने मुझसे कहा मैंने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड्स वहां भेज दिए हैं, मुझे आशा है कि वह सही जगह पर पहुंच जाएगा’ मैं सच में काफी खुश हुई और भगवान का शुक्रिया अदा किया। मुझे यह सोचकर खुशी हुई कि उसका दिल सही स्थान पर है। अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बॉर्डिग स्कूल में पढ़ाई कर रहा है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...